Colors
 
दिल्ली में कांग्रेस प्रवक्ताओं का राष्ट्रीय सम्मेलन शुरू शिल्पी अरोड़ा व सूर्यकांत धस्माना कर रहे हैं उत्तराखंड का प्रतिनिधित्व
By admin On 16 Sep, 2013 At 04:13 AM | Categorized As Story, Uttarakhand, Your News | With 0 Comments

15 सितम्बर, देहरादून। नर्इ दिल्ली में रविवार से शुरू हुए कांग्रेस प्रवक्ताओं के राष्ट्रीय सम्मेलन में उत्तराखंड कांग्रेस प्रवक्ता शिल्पी अरोड़ा और प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना उत्तराखंड का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। शिल्पी अरोड़ा प्रदेश कांग्रेस से एकमात्र महिला नेत्री हैं जो इस सम्मेलन में भाग लेने के लिए किया गया है।
पांच दिवसीय सम्मेलन में भाग लेने वाले नेताओं का चयन जुलार्इ माह के दौरान दिल्ली में हुर्इ कांग्रेस कार्यशाला में पार्टी प्रवक्ताओं के प्रदर्शन के आधार पर लिया गया है। जुलार्इ माह में हुए सम्मेलन में उत्तराखंड से पांच कांग्रेस नेताओं ने भाग लिया था, जिनमें से दो नेताओं का चयन इस राष्ट्रीय कार्यशाला में भाग लेने के लिए किया गया है।
शिल्पी अरोड़ा ने इस चयन के लिए कांग्रेस के राष्ट्रीय उपायध्यक्ष राहुल गांधी, प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अंबिका सोनी, सहप्रभारी संजय कपूर, प्रदेश अध्यक्ष यशपाल आर्य का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि पार्टी ने इस सम्मेलन में भाग लेने के लिए चयन करके उनपर जो भरोसा जताया है वह उसपर खरा उतरने का प्रयास करेंगी। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में युवाओं को राजनीति में आगे बढ़ने का अवसर प्रदान करते हुए वरिष्ठ नेताओं का मागदर्शन दिया जा रहा है।
उन्होंने बताया कि इस शिविर के दौरान कांग्रेस प्रवक्ताओं को अपने-अपने प्रदेशों में यूपीए सरकार की उपलबिधयों के बारे में बताने, केंद्र द्वारा अपने कार्यकाल के दौरान शुरू किए गए जनकल्याणकारी कार्यक्रमों के बारे में प्रचार करने, केंद्र सरकार की नीतियों के साथ अधिक से अधिक लोगों को जोड़ने, मीडिया के माध्यम से लोगों को पार्टी की विचारधारा से अवगत करवाने तथा मीडिया के समक्ष तथ्यात्मक जानकारी पेश करने का प्रशिक्षण दिया जाएगा।
शिल्पी अरोड़ा
प्रदेश प्रवक्ता
उत्तराखंड, कांग्रेस
9917538081

About -

Leave a comment

XHTML: You can use these tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>


Powered By Indic IME

Hit Counter provided by orange county property management