Colors
 
दून सिथत मालदेवता क्षेत्र में सामाजिक संस्था उपलबिध के पदाधिकारियों और कार्यर्ताओं ने वृक्षारोपण किया।
By admin On 17 Aug, 2013 At 11:22 AM | Categorized As Haridwar, Religion, Uttarakhand, Your News | With 0 Comments

स्वतंत्रता दिवस के पावन मौके पर 16-ं17 जून को उत्तराखण्ड में मची भारी तबाही से हजारों की संख्या में अपनी जान गवाने वाले लोगों और राहत कार्य में जुटे भारतीय सेना, आर्इटीबीपी, एनडीआरएफ, वायुसेना और उत्तराखण्ड पुलिस के शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी गर्इ और उनकी याद में पौध रोपण किया गया। यह कार्यक्रम उपलबिध संस्था के तत्वाधान में आयोजित किया गया।
दून सिथत मालदेवता क्षेत्र में सामाजिक संस्था उपलबिध के पदाधिकारियों और कार्यर्ताओं ने वृक्षारोपण किया। संस्था के पदाधिकारियों ने मौके पर मौजूद ग्रामीणों से सामाजिक क्षेत्र और वृहद पौध रोपण कार्यक्रमों में भागीदारी निभाने का आàाहन किया। इस माकै पर ”वृक्ष लगाओ पर्यावरण बचाओ विषय पर वक्तव्य देते हुए मुख्य अतिथि व संस्था के सदस्यो ने वृक्षो की महत्वता व क्षेत्र में हो रहे भू-क्षरणकटाव को रोकने मे वृक्षो की उपयोगिता पर प्रकाश डाला।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि संजय कुमार टम्टा मुख्य अभियन्ता उŸाराचंल पावर कापोरेशन एवं विशिष्ट अतिथि नीरज कुमार टम्टा इस मौके पर स्थानीय ग्रामीण भी उपसिथत रहे। इस मौके पर संस्था की अध्यक्ष हिमानी शाह, सचिव अरविन्द ज्याला, व उपाध्यक्ष प्रवीण, रावत, कोषाध्यक्ष मनोज पटवाल व सदस्य पंकज बोरा व अन्य क्षेत्रों से जुड़े गणमान्य लोगों ने शिरकत की।

upalabdhi rrrrr upalabdhi

About -

Leave a comment

XHTML: You can use these tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>


Powered By Indic IME

Hit Counter provided by orange county property management