Colors
 
हरिद्वार में डीएम ने दिखाई हरी झंडी, रवाना हुआ मोबाईल एटीएम…
By Gaurav Kashyap On 21 Jul, 2018 At 04:58 AM | Categorized As Haridwar, Uttarakhand | With 0 Comments

eee997bb-9b8f-4946-a4d0-ceea9a5a83c1

  • गौरव कश्यप

हरिद्वार 20 जुलाई। पंजाब नेशनल बैंक(पीएनबी) के सौजन्य से संचालित चलता-फिरता एटीएम यानि मोबाईल एटीएम को जिलाधिकारी दीपक रावत, एडीएम ललित नारायण मिश्र, विधायक सुरेश राठौर एवं मण्डल प्रमुख पीएनबी कुलदीप शर्मा ने संयुक्त रुप से जिलाधिकारी कैंप कार्यालय से हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। प्रदेश में धनराशि आहरण की चलती-फिरती सेवा का शुभारम्भ नगर हरिद्वार से हुआ। प्रदेश में इस प्रकार की यह पहली सेवा है जो हरिद्वार में शुरु हो रही है। जिलाधिकारी ने नगर हरिद्वार सहित हरिद्वार में आने वाले तीर्थयात्रियों से मोबाईल एटीएम सेवा का लाभ उठाने के लिए कहा है।

ddc4120d-1eb4-4663-bf8d-1f3acf309f45
लीड बैंक अधिकारी अनिल कुमार झा ने बताया कि हरिद्वार शहर के विभिन्न सार्वजनिक स्थलों पर चलते-फिरते एटीएम की सेवा लोगों को प्रदान की जायेगी। रोस्टर तैयार कर नगर हरिद्वार के विभिन्न स्थलों पर मोबाईल एटीएम निर्धारित समयावधि के लिए खड़ा किया जायेगा। जहां लोग एटीएम से धनराशि आहरित कर सकेगें। ऐसे लोग जिनके घर से बैंक व एटीएम बहुत दूर है या फिर हरिद्वार में तीर्थयात्रा के लिए पहुंचे हैं उन्हें इस चलते-फिरते एटीएम से धनराशि आहरण की सुविधा प्राप्त होगी। नगर हरिद्वार के हर की पैड़ी, शिवालिक नगर सहित अन्य सार्वजनिक स्थलों पर मोबाईल एटीएम की सुविधा लोगों को प्रदान की जायेगी। इस मोबाईल एटीएम में सुरक्षा गार्ड की भी तैनाती रहेगी।
इस अवसर पर मुख्य प्रबन्धक पीएनबी हरिद्वार एपी मिश्रा, पीएनबी से शंकर दत्त थपलियाल आदि उपस्थित रहे।

About -

Leave a comment

XHTML: You can use these tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>


Powered By Indic IME

Hit Counter provided by orange county property management