Colors
 
बीएचईएल के स्कूल कॉलेजों को बंद नहीं होने दिया जाएगा—निशंक
By Gaurav Kashyap On 30 Jul, 2018 At 05:35 AM | Categorized As Haridwar, Uttarakhand | With 0 Comments

20180729_180844

  • गौरव कश्यप

हरिद्वार 29 जुलाई। पूर्व मुख्यमंत्री और सांसद डॉक्टर रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा कि बीएचईएल के ईएमबी के शिक्षकों के साथ किसी भी तरह से अन्याय नहीं होने दिया जाएगा और ना ही उनका रोजगार किसी को छीनने दिया जाएगा। शिक्षक राष्ट्र निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं और उनकी नौकरी पर कोई संकट नहीं आने दिया जाएगा। वे आज बीएचईएल सेक्टर वन के सामुदायिक केंद्र में भेल के शिक्षक शिक्षिकाओं को संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि भारत सरकार वे उद्योग मंत्री और मानव संसाधहन विकास मंत्री से बातचीत कर उनकी समस्या का निदान कराएंगे। उन्होंने कहा कि भेल मैनेजमेंट को शिक्षकों की समस्याओं पर संवेदना पूर्वक विचार करना चाहिए और उसका समाधान निकालना चाहिए। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार किसी भी सरकारी कर्मचारी का रोजगार छीनने के हक में नहीं है।
इस अवसर पर बीएचएल रानीपुर के भाजपा विधायक आदेश चौहान ने कहा कि भाजपा शिक्षक और शिक्षिकाओं के साथ खड़ी है और उनके हितों पर किसी भी तरह से चोट नहीं आने देगी। चौहान ने कहा कि बीएचईएल के स्कूल कॉलेज को किसी भी सूरत में बंद नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि भेल मैनेजमेंट के भ्रष्टाचार के कारण स्कूल कॉलेज बंद किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सांसद निशंक भेल के शिक्षकों की समस्याओं को केंद्र सरकार तक पहुंचाएंगे और उसका समाधान निकालेंगे। उन्होंने कहा कि बीएचएल के स्कूलों कॉलेजों का शिक्षा का स्तर बहुत ऊंचा रहा है और ऊंचा है। भेल के स्कूलों को बंद करना दुर्भाग्यपूर्ण है। विद्या मंदिर इंटर कॉलेज सेक्टर -एक पूरे उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड का सबसे प्रसिद्ध कॉलेज रहा है। इसने उच्च शिक्षा में कई कीर्तिमान स्थापित किए हैं और बीएचईएल मैनेजमेंट ने इस कॉलेज को बंद करके शिक्षा क्षेत्र के साथ अन्याय किया है ।
इस अवसर पर सांसद प्रतिनिधि ओम प्रकाश जमदग्नि, बीएचईएल शिक्षक संघ के अध्यक्ष धर्मेंद्र घिल्डियाल, महामंत्री सुभाष चंद्र शर्मा, राज नारायण उपाध्याय, बृजेंद्र आर्यन उपाध्याय, सुरेंद्र त्यागी, सुदेश आर्या, डॉक्टर आनंद बल्लभ जोशी आदि ने शिक्षकों की सभा को संबोधित किया। सभा का संचालन शिक्षक नेता संदीप गोयल ने किया।

About -

Leave a comment

XHTML: You can use these tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>


Powered By Indic IME

Hit Counter provided by orange county property management