Colors
 
कांवड मेला में डाक कांवड के चलते खुद कमान संभाल रहे हरिद्वार के एसएसपी
By Gaurav Kashyap On 7 Aug, 2018 At 03:11 PM | Categorized As Haridwar, Uttarakhand | With 0 Comments

IMG_7426

  • गौरव कश्यप

हरिद्वार 7 अगस्त। कांवड मेला अंतिम चरण में पहुंचते—पहुंचते यातायात काफी बढ गया है। 6 अगस्त से शुरू हुई डाक कांवड में यातायात व्यवस्था को सुचारू रूप से चलाने के लिए हरिद्वार के एसएसपी कृष्ण कुमार वीके खुद सडक पर यातायात को कंट्रोल करते नजर आए। उन्होंने आज प्रेमनगर चौक, सिहद्वार चौक, चण्डी चौक, अलकनन्दा तिराहा, शंकराचार्य चौक, आइरिस पुल आदि स्थानो पर खुद पहुंचकर यातायात व्यवस्था बनाकर कांवडियों को उनके गंतव्य के लिये रवाना किया। साथ ही उन्होने नोडल अधिकारियो और कर्मचारियो को कावड़ मेला के अंतिम चरण में हाईवे पर किसी भी दशा में वाहनों को अनावश्यक रूप से खड़ा न होने देने के निर्देश दिए। यह कांवड मेला पुलिस के हर जवान, और अधिकारी की मेहनत और लगन के बूते सकुशल चल रहा है।

004

एसएसपी हरिद्वार द्वारा टू व्हीलर से चलने वाले कावडियो को हिदायत दी गई कि बरसात के मौसम मे वाहनो को आराम से चलाये, जिससे कोई अप्रिय घटना घटित न हो। साथ ही एसएसपी कृष्ण कुमार वीके ने मौके पर पहुंचकर अच्छी ड्यूटी करने वाले जवानों और अधिकारियों का उत्साहवर्धन किया। 27 जुलाई से प्रारम्भ हुये कांवड़ मेले में भारत के विभिन्न राज्यों से शिव भक्त मां गंगा में स्नान करने आ रहे हैं तथा स्नान कर पवित्र गंगा जल भरकर अपने गन्तव्यों की ओर जा रहे हैं। कांवड मेला शुरू होने के बाद से आज 7 अगस्त की शाम छह बजे तक लगभग दो करोड 70 लाख शिव भक्त हरिद्वार पहुंचे।

About -

Leave a comment

XHTML: You can use these tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>


Powered By Indic IME

Hit Counter provided by orange county property management