Colors
 
गुरूकुल कांगडी में महासम्मेलन में पहुंचे वेद प्रताप वैदिक क्या कहते है, देखें वीडियो…
By Gaurav Kashyap On 8 Jul, 2018 At 02:52 PM | Categorized As Haridwar, Uttarakhand | With 0 Comments

20180708_134733

  • गौरव कश्यप

हरिद्वार 8 जुलाई। दे​श के चर्चित एवं वरिष्ठ पत्रकार डॉ वेद प्रताप वैदिक ने कहा कि पाकिस्तान से लात और बात वाला व्यवहार केंद्र सरकार को करना चाहिए। उन्होंने मादी सरकार द्वारा पिछले साल किए गए सर्जिकल स्ट्राईक को फर्जीकल स्ट्राईक की संज्ञा देते हुए कहा कि अब कश्मीर में शांंति स्थापित करने के लिए केंद्र सरकार को सेना द्वारा असली सर्जिकल स्ट्राईक करवाना चाहिए। तभी पाकिस्तान का सही इलाज किया जा सकेगा। और पाकिस्तान कश्मीर में आतंकवादी भेजने से बाज आएगा।

देखें वीडियो…

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की आम जनता भारत की जनता से दोस्ती करना चाहती है, परंतु पाकिस्तान की फौज और खुफिया संगठन आईएसआई दोनों देशों के आवाम के बीच दोस्ती में रूकावट डाल रहा है और पाकिस्तान की फौज ही कश्मीर में आतंकवादी भेजकर अशांति कायम कर रही है।

उन्होंने कहा कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत में पाकिस्तान द्वारा फैलाये जा रहे आतंकवाद को लेकर दोगला रवैया अपना रहे हैं। जब अमेरिका अफगानिस्तान के आतंकवादी बिनलादेन को पाकिस्तान में घुसकर मार सकता है, तो वह पाकिस्तानी आतंकवादी संगठन के सरगना हाफिज सईद को ठिकाने क्यों नहीं लगा सकता। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की जनता कभी भी हाफिज सईद जैसे आतंकवादी को पाकिस्तान की सत्ता नहीं सौंप सकती है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि 2019 के चुनाव में भाजपा को केंद्र में सरकार बनाने के लिए स्पष्ट बहुमत नहीं मिलेगा। भले ही भाजपा एक बडी पार्टी के रूप में उभरकर सामने आएगी।

वरिष्ठ पत्रकार डॉ वेद प्रताप वैदिक ने कहा कि योगगुरू स्वामी रामदेव हिन्दुस्तान की तकदीर बदलने की क्षमता रखते हैं। वे देश की तकदीर और तस्वीर बदलने के लिए जितना काम कर सकते हैं उतना काम दस प्रधानमंत्री भी मिलकर नहीं कर सकते। उन्होंने कहा कि स्वामी रामदेव योग, आयुर्वेद, शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में देश की सूरत ही बदल देंगे। आर्य समाज की विभिन्न संस्थाओं की एकता के प्रयासों में स्वामी रामदेव को सफलता जरूर मिलेगी। क्योंकि आर्यसमाज की विभिन्न संस्थाएं स्वामी रामदेव की बहुत इज्जत करती है। डॉ वेद प्रताप वैदिक आज हरिद्वार में अंतर्राष्ट्रीय गुरूकुल महासम्मेलन में भाग लेने आए थे।

About -

Leave a comment

XHTML: You can use these tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>


Powered By Indic IME

Hit Counter provided by orange county property management